नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी ए21एस भारत में 17 जून को लॉन्च होगा। यह डिवाइस 15,000 से 20,000 रुपए की रेंज में आ सकता है। इसकी बिक्री सैमसंग के ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही चैनलों के माध्यमों से होगी। डिवाइस में 6.5 इंच की इन्फिनिटी ओ डिस्प्ले, 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी होगी।

सैमसंग ने इससे पहले गैलेक्सी ए51, ए71 और ए31 को भारत में लॉन्च किया था। इन सभी स्मार्टफोन का यहां काफी अच्छा प्रदर्शन भी रहा। रणनीतिकार एवं विशेषज्ञों के अनुसार, गैलेक्सी ए51 एक वैश्विक बेस्ट सेलर (बिक्री के मामले में सर्वश्रेष्ठ) स्मार्टफोन के रूप में उभरा है।

भारत में जब से राष्ट्रव्यापी बंद में कुछ छूट मिली थी, तब से गैलेक्सी ए21एस भारत में लॉन्च होने वाला सैमसंग का चौथा स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन 15 वॉट फास्ट चार्जिंग  सपोर्ट के साथ एक बड़ी 5000 एमएएच की बैटरी के साथ बाजार में उतारा जाएगा, जो कि टॉप पर वन यूआई के साथ एंड्रॉएड-10 के साथ सपोर्ट करता है।

सैमसंग ने गैलेक्सी एस 20प्लस, गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन लॉन्च किए

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को ग्लोबल पॉप म्यूजिक बैंड बीटीएस के साथ मिलकर गैलेक्सी एस 20प्लस 5-जी बीटीएस एडिशन और गैलेक्सी एस 20प्लस बीटीएस एडिशन के साथ ही गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन लॉन्च किया।

गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन को सोमवार से वीवियर्स से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह तीन वेरिएंट 19 जून से सैमसंग डॉट कॉम से प्री-ऑर्डर के लिए ऑनलाइन उपलब्ध होंगे और नौ जुलाई से व्यापक रूप से उपलब्ध हो जाएंगे।

यह स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन पर्पल बैक पैनल के साथ आते हैं, जिनके रियर पर बीटीएस लोगो बना है। इन डिवाइस के रिटेल बॉक्स पर भी आगे और पीछे बीटीएस लोगो देखा जा सकता है। सभी तीनों डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स रेगुलर मॉडल वाले ही हैं।