अहमदाबाद, 6 दिसंबर (हि.स.)। जीएमआर समूह के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के अपने अगले मैच में आज शाम हरियाणा स्टीलर्स का सामना करने के लिए तैयार हैं, यह मुकाबला यहां द एरेना बाय ट्रांसस्टेडिया में खेला जाएगा।



योद्धा, जिन्हें सीज़न के अपने शुरूआती मैच में यू मुंबा के खिलाफ केवल तीन अंकों से हार का सामना करना पड़ा था, वर्तमान में लीग स्टैंडिंग में एक अंक के साथ सातवें स्थान पर हैं।



सांख्यिकीय रूप से, यूपी योद्धा और हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में आठ बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं, जहां दोनों टीमों ने तीन-तीन जीत हासिल की हैं और अन्य दो मैच बराबरी पर रहे हैं।



यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “हम सीज़न के अपने शुरुआती मैच में यू मुंबा से बहुत कम अंतर से हार गए थे। हम हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ वापसी को लेकर बहुत आश्वस्त हैं क्योंकि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उस मैच की गलतियाँ न दोहराएँ। हमारी टीम में अच्छा माहौल है और हम सभी एक-दूसरे के साथ जितना हो सके उतना समय बिता रहे हैं और यह सौहार्द मैट पर दिखाई देगा।”



अनुभवी रेडर सुरेंद्र गिल और अनिल कुमार, जिन्होंने पिछले मैच में यूपी योद्धा के लिए पदार्पण किया था, ने बड़ी संख्या में रेड अंक हासिल किए और लीग में अपनी अच्छी शुरुआत जारी रखने की कोशिश करेंगे।



कप्तान प्रदीप नरवाल जो अपनी वास्तविक फॉर्म की तलाश में हैं, मैच में अपनी किस्मत पलटने की कोशिश करेंगे। ऑलराउंडर नितिन पंवार और विजय मलिक पर रेडिंग और डिफेंस विभाग में संतुलन बनाए रखने की जिम्मेदारी होगी।



हरियाणा के रेडरों को नितेश कुमार सुमित और आशु सिंह की मजबूत रक्षात्मक जोड़ी के खिलाफ अपना काम करना होगा, जिन्होंने रेडरों के लिए अंक जुटाना कठिन बना दिया है। हरियाणा स्टीलर्स सीजन में पहली बार मैट पर उतरेंगे और उत्तर भारत की दो टीमों के बीच मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है।