अहमदाबाद, 5 दिसंबर (हि.स.)। मनिंदर सिंह के 11 अंकों की बदौलत सोमवार रात ईकेए एरिना बाय ट्रांस स्टेडियम में एक रोमांचक मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने बैंगलुरु बुल्स को एक रोमांचक मुकाबले में 32-30 से हराया।



मनिंदर ने रात की पहली रेड के साथ जोरदार शुरूआत की। मनिंदर ने बंगाल को एक बोनस अंक के साथ-साथ एक टच प्वाइंट दिलाया। इस मैच को बड़े हमलावरों की लड़ाई के रूप में प्रस्तुत किया गया था, उसमें उन्होंने अपनी छाप छोड़ी।



हालांकि दूसरे छोर पर लंबे क़द के भरत को अपने पहले ही रेड में निपटा दिया गया। यह इस बात का एक अशुभ संकेत था कि मैच के दौरान चीजें उनके तथा उनकी टीम लिए कैसी होंगी। बेंगलुरु बुल्स को पहले अंक हासिल करने में चार मिनट से अधिक का समय लगा। इस टीम का खाता आदित्य शिंदे की 'डू ऑर डाई रेड के जरिए खुला।



बुल्स को ख़ुद से दूर रखने के लिए वारियर्स ने नियमित अंतराल पर अंक हासिल करना जारी रखा, लेकिन नीरज नरवाल के एक सुपर रेड ने स्कहानी में नया मोड़ का दिया और इसे एक करीबी मुकाबले में बदल दिया, जिसमें वॉरियर्स हाफ टाइम तक 14-11 से आगे थे।



वॉरियर्स ने हालाँकि दूसरे हाफ में कुछ मिनटों में ही अपनी बढ़त बढ़ा दी। मनिंदर सिंह ने ऑल आउट का अंजाम देकर स्कोर 23-15 करते हुए उसे 8 अंक से आगे कर दिया।



हालाँकि, बेंगलुरु बुल्स ने इसके बाद धीरे-धीरे मुकाबले में वापसी की। छह मिनट शेष रहते हुए, उन्हें अपना खुद का ऑल आउट मिल गया, जिससे अंतर कम होकर दो हो गया और जब खेल ख़त्म होने में तीन मिनट शेष था तब दोनों टीमें 28-28 पर लॉक हो गईं थीं। हालांकि खेल के आखिरी मिनट में विश्वास की रेड और दर्पण के टैकल ने बंगाल वॉरियर्स की जीत सुनिश्चित कर दी।