फैशन का उपयोग अभिव्यक्ति के साधन के रूप में किया गया है, जो शो को सभी शैली के उत्साही लोगों के लिए आदर्श बनाता है
अभिव्यक्ति के साधन के रूप में, फैशन का उपयोग सेल्युलाइड पर किया गया है ताकि सदियों से एक चरित्र की सच्ची भावना को बाहर लाया जा सके। आप एक चुलबुली, उत्साही व्यक्ति को उज्ज्वल रंग और पुष्पमाला पहनाते हैं; क्लासिक चिकना लग रहा है एक और अधिक गंभीर एक खींच; एक बागी नुकीला सामान और बाल, और इतने पर - उल्लेख करने के लिए नहीं, हमेशा उन्हें स्टिरियोटाइपिंग के बिना। सीरीज़ में किशोर चरित्र यशा का किरदार निभाने वाली तन्वी शिंदे कहती हैं, "मुझे लगता है कि फैशन ने में भी हर किरदार के लिए मूड बोर्ड सेट किया है, और अपनी खुद की एक भाषा भी बनाए रखी है।" "हमारी पोशाक स्टाइलिस्ट लिसा राय ने शो में हर अवसर के लिए चरित्र के चयन के लिए सही चयन करके एक अभूतपूर्व काम किया है।" हमारे प्रत्येक वार्डरोब पर एक त्वरित नज़र स्क्रीन पर प्रत्येक चरित्र से क्या उम्मीद करनी चाहिए, इसकी स्पष्ट तस्वीर बताएगी। ”

रहस्योद्घाटन की एक विधा होने के अलावा, रिधि खखर (जो स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की है, जो परनोमित्र की भूमिका निभाती है) का मानना ​​है

फैशन ने उसे ऑनस्क्रीन प्रदर्शन में बेहतर मदद की। "हमारा चरित्र मजबूत और निडर होना चाहिए और मुझे लगता है कि वेशभूषा पहनने से निस्संदेह मेरे प्रदर्शन में सुधार हुआ है," वह हमें बताती हैं। किशोर अभिनेता आयुष खुराना के अनुसार, फैशन की थीम ने पात्रों को अलग बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह कहते हैं, "इस शो में एक ही आयु वर्ग के बहुत सारे किरदार हैं, लेकिन फिर भी उनमें से हर एक कपड़े की वजह से बाहर खड़ा था।"