रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों के बाहर उमड़ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से सहज प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में एक सौ करोड़ का आंकड़ा और दूसरे दिन दो सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिर तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने सभी भाषाओं में 72.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसमें से हिंदी में फिल्म ने 64.80 करोड़ की कमाई की।



अब इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही कि क्या ये फिल्म इंडस्ट्री का 'मंडे टेस्ट' पास कर पाएगी या नहीं। हाल ही में फिल्म की चौथे दिन की कमाई सामने आई है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म ने 'मंडे टेस्ट' पास कर लिया है। पहले चार दिन में फिल्म ने भारत में 240 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अब सोमवार के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि जल्द ही रणबीर की 'एनिमल' 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इंडस्ट्री ट्रैकर ''सैक्निल्क'' की रिपोर्ट के मुताबिक, चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 39.9 करोड़ की कमाई की।

फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के काम को काफी सराहा जा रहा है और बॉबी देओल के अभिनय को भी दर्शकों ने पसंद किया है। चूंकि फिल्म में कई विवादित मुद्दे चर्चा का विषय हैं, इसलिए इस फिल्म को लेकर दो अतिवादी राय भी देखने को मिल रही है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, करीब 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक दुनियाभर में 356 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना, तृप्ति देमारी, अनिल कपूर, बॉबी देओल शक्ति कपूर मुख्य भूमिका में हैं।