अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा फिल्म 'द आर्चीज़' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म 'दि आर्चीज' के प्रीमियर पर अगस्त्य के लिए पूरा बच्चन और नंदा परिवार एक साथ पहुंचा। जया बच्चन उस वक्त थोड़ी परेशान हो गईं, जब फोटोग्राफर्स ने उनसे पोज देने के लिए कहा, लेकिन बाद में उन्होंने अपने परिवार के साथ पोज दिया।



फिल्म 'दि आर्चीज' के प्रीमियर और अगस्त्य के इस खास दिन पर जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता नंदा, निखिल नंदा, नव्या नवेली नंदा और बच्चन-नंदा परिवार के अन्य सदस्य एक साथ आए। इस मौके पर अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या ने अगस्त्य के साथ अलग-अलग पोज भी दिए।

दरअसल, बच्चन और नंदा परिवार की एक साथ वाली तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपने दामाद के कंधे पर हाथ रखकर पोज दे रहे हैं। काफी समय बाद फैंस को दोनों परिवारों की एक साथ फोटो देखने को मिली है। ससुर बिग बी और दामाद निखिल की ये फोटो खूब वायरल हो रही है। अगस्त्य अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज़' में आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभा रहे हैं। अगस्त्य ने मीडिया को बताया कि, "मैंने इस फिल्म के लिए गिटार सीखा, मुझे गायन सीखना पड़ा। यह एक शानदार अनुभव था।

फिल्म 'द आर्चीज' की बात करें तो इस फिल्म से अगस्त्य के साथ सुहाना खान और खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। सुहाना को सपोर्ट करने के लिए शाहरुख और पूरा खान परिवार वहां मौजूद था। वहीं बहन खुशी कपूर को सपोर्ट करने के लिए जान्हवी कपूर वहां मौजूद थीं। यह फिल्म जोया अख्तर ने निर्देशित की है और 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।