चांदनी चौक सहित दिल्ली की सभी सातों सीट जीतेगी भाजपा: खंडेलवाल

BJP will win all seven seats of Delhi: Khandelwal


नई दिल्ली, 25 मई (हि.स.)। चांदनी चौक लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने शनिवार सुबह अपने परिवार के साथ वोट डाला। मतदान के बाद खंडेलवाल ने कहा भाजपा राजधानी दिल्ली की सभी सातों सीट भारी मतों से जीतेगी।



प्रवीण खंडेलवाल ने मतदान के बाद हिन्दुस्थान समाचार से कहा कि चांदनी चौक सहित राजधानी नई दिल्ली की सभी सातों सीट फिर भाजपा जीतेगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी। खंडेलवाल ने सुबह 7 बजे गली बेरी वाली, कूचा पति राम, सीताराम बाजार स्थित एमसी प्राइमरी स्कूल, बूथ संख्या 849/850, नियर चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन के बूथ पर अपनी पत्नी के साथ मतदान किया।



खंडेलवाल ने कहा कि मैंने अपने परिवार के साथ विकसित भारत के लिए वोट किया है। उन्होंने क्षेत्र के सभी भाई-बहनों और युवा मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की है। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में एक केंद्र शासित प्रदेश समेत आठ राज्यों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमें दिल्ली की सभी सात और हरियाणा की सभी 10 सीटों के अलावा आठ राज्यों में मतदान हो रहा है।



हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/मुकुंद